कांकेर / नक्सलियों के शहरी नेटवर्क मामले में पुलिस को मिली सफलता, लैंडमार्क इंजीनियर का मालिक गिरफ्तार, अब तक 12 लोगों की हुई गिरफ्तारी

नक्सलियों के शहरी नेटवर्क मामले में पुलिस को मिली सफलता, लैंडमार्क इंजीनियर का मालिक गिरफ्तार, अब तक 12 लोगों की हुई गिरफ्तारी

कांकेर, 14 मई नक्सलियों के शहरी नेटवर्क मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है.  नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्सलियों को सामान पहुंचाने के मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। इस तरह इस पूरे मामले में अब तक कुल 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक कोयलीबेड़ा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के तहत सड़क निर्माण कार्य में लगी कम्पनी लेण्डमार्क इंजीनियर बिलासपुर के मालिक निशांत जैन पिता सुरेश जैन सिद्ध शिखर विस्तार एपार्टमेंट रिंग रोड-2 शांति नगर बिलासपुर द्वारा नक्सलियों को 2 से 3 वर्षों तक स्टेशनरी सामान, नक्सली वर्दी कपड़ा, जूता, वायर, टार्च, दवाई, पॉलीथिन, सामग्री एवं पैसा कोयलीबेड़ा के स्थानीय कुछ लोगों की मदद से पहुँचाया जाता था। जिससे नक्सलियों को आसानी से जरूरत की सामग्री उपलब्ध हो जाती थी व कम्पनी के मालिक के द्वारा ही सामानों की खरीदी की जाती थी।

इस प्रकार पुलिस ने नक्सलियों के शहरी नेटवर्क को सीधे तौर पर तोड़ दिया जिससे नक्सलियों की कमर टूट गई है। इस मामले में पहले भी और 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।