मनोरंजन / फिल्म ‘कमांडो 3’ के सीन पर बढ़ा विवाद, विद्युत जामवाल ने कहा, ‘इंडस्ट्री में ये...’

फिल्म ‘कमांडो 3’ के सीन पर बढ़ा विवाद, विद्युत जामवाल ने कहा, ‘इंडस्ट्री में ये...’

नई दिल्ली, 07 दिसंबर। बॉक्स ऑफिस पर 'कमांडो 3' बनकर छाए विद्युत जामवाल इन दिनों हर एक्शन लवर के फेवरेट बन चुके हैं। फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है लेकिन फिल्म को लेकर एक विवाद भी खड़ा हो चुका है। विद्युत जामवाल ने अपनी फिल्म 'कमांडो 3' को लेकर उठे विवाद पर कहा कि विवाद और तकरार फिल्म जगत का हिस्सा है।

कुछ वर्गों द्वारा उनके फिल्म के कुछ दृश्यों पर उठाए गए सवाल को लेकर उन्होंने आगे कहा कि उनका उद्देश्य लोगों की भावनाओं को आहत करना नहीं था। 'कमांडो 3' के एक दृश्य में कुछ पहलवानों द्वारा स्कूली छात्राओं का उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया है, जिस पर विवाद खड़ा हुआ है। कई लोगों ने फिल्म की आलोचना करते हुए इस पर पहलवानों की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है। लोकप्रिय भारतीय पहलवान सुशील कुमार ने भी उस दृश्य पर आपत्ति जताई है, जिसमें पहलवान एक स्कूली छात्रा का उत्पीड़न इसलिए करते हैं, क्योंकि छात्रा ने स्कर्ट पहन रखा है।

'कमांडो 3' की सफलता पर अपने सह कलाकार गुलशन देवैया के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान एक महिला मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा कि ये विवाद कहीं फिल्म के फायदे के लिए तो नहीं खड़ा किया, इस पर विद्युत ने कहा, "जब पाकिस्तान बम फेंकता है तो मुझे यह समझ नहीं आता कि मीडिया ये क्यों पूछता है कि ये गलत है या सही है। लोग मारे जाते हैं और आप पूछते हैं कि आपको कैसा लग रहा है? मेरे ख्याल से ऐसे प्रश्न काफी भद्दे हैं, मुझे काफी बुरा लग रहा है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "अब आप मुझसे पूछ रहे हैं कि इस विवाद से फिल्म को फायदा हो रहा है या नहीं। हम अपनी फिल्म को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसी चीजें नहीं करते हैं। मेरा मानना है कि विवाद फिल्म जगत का हिस्सा रहा है। इसलिए मैं आपके प्रश्न से सहमत नहीं हूं।"