मनोरंजन / ‘तानाजी’ की आंधी की चपेट में ‘कबीर सिंह’, BOX OFFICE पर बनने जा रहा है एक और RECORD

‘तानाजी’ की आंधी की चपेट में ‘कबीर सिंह’, BOX OFFICE पर बनने जा रहा है एक और RECORD

नई दिल्ली, 11 फरवरी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है। इस फिल्म को दर्शकों का लगातार प्यार मिलता दिख रहा है। रिलीज के 15वें दिन ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। अब 'तानाजी' एक और रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ रहे 'तानाजी' की कमाई के आंकड़ों को देखने से ऐसा पता चल रहा है कि यह फिल्म जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर 'तानाजी' के आगे न तो दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' चल पाई और न ही कंगना रनौत की 'पंगा'। साथ ही वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी', आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' और सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' भी इस फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं डाल पाई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि 'तानाजी' अपने 5वें हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही। इस फिल्म ने अब तक कुल 266।88 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है। अगर बॉक्स ऑफिस पर 'तानाजी' का प्रदर्शन ऐसा रहा तो आने वाले वक्त में यह फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें, 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 276।34 की कमाई की है। 'कबीर सिंह' की कमाई से महज 9।46 करोड़ रुपये ही पीछे है।

10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती नजर आ रही है। ओम राउत ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं। फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है। यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है।