मनोरंजन / बाइक पर देर रात इस अंदाज में नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

बाइक पर देर रात इस अंदाज में नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मुंबई, 01 मार्च बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर विजय देवरकोंडा ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शहर की सड़कों पर एक सीक्वेंस फिल्माया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

फिल्म के सेट से वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस अनन्या बाइक के टंकी पर बैठी नजर आ रही हैं और विजय गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से चर्चा में आए थे। पता हो कि इसी फिल्म की हिंदी रीमेक का नाम 'कबीर सिंह' है, जिसमें स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवानी ने रोल प्ले किया था।  

फिल्म के नाम का ऐलान नहीं
डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के आने वाले प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। फिल्मकार करण जौहर ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया था। हालांकि, फिल्म से जुड़ी किसी भी और जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पुरी जगन द्वारा निर्देशित अपने पैन-इंडिया वैंचर में देवरकोंडा के साथ खूबसूरत अनन्या पांडे का स्वागत कर रहा हूं। यह काफी रोमांचकर सफर होने वाला है।"

डायरेक्टर ने किया स्वागत
जगन्नाथ ने लिखा, "हमारे पैन-इंडिया उद्यम में अपने हीरो के साथ खूबसूरत अनन्या का स्वागत कर बहुत खुश हूं। करण जौहर इस फिल्म का निर्माण करेंगे। इसे बनाने के दौरान खूब मजा आएगा।"

बॉलीवुड में विजय का स्वागत
अनन्या ने बॉलीवुड में साउथ सुपरस्टार विजय का वेलकम करते हुए कहा कि किसी पैन-इंडिया फिल्म के साथ जुड़कर वह काफी खुश और रोमांचित हैं और वह खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। देवरकोंडा ने भी तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्म उद्योग में अनन्या का स्वागत किया।