खेल / Team India के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज चाहता है Cricket Australia, जानिए कब

Team India के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज चाहता है Cricket Australia, जानिए कब

ब्रिस्बेन, 23 अप्रैल क्रिकेट आस्ट्रेलिया के CEO केविन रोबर्ट्स ने इस साल के आखिर में भारत के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की ख्वाहिश जाहिर की है। वैसे भारत को इस दौरे पर चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं, लेकिन रोबर्ट्स ने ऐसे संकेत दिए हैं कि नवंबर में शुरू होने वाली इस सीरीज में एक टेस्ट मैच और जोड़ा जा सकता है। बीसीसीआई के साथ अपने रिश्तों को मजबूत बताते हुए रोबर्ट्स ने कहा है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की संभावना है, लेकिन अभी इस समय कुछ भी निश्चित नहीं है।

रोबर्ट्स ने वीडियो कॉल के माध्यम से संवाददाताओं से कहा, "आने वाले सीजन में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर कोई भी निश्चितता नहीं है, लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि बीसीसीआई और सीए के रिश्ते काफी मजबूत हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने भविष्य में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की इच्छा जाहिर की है। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर हम दोनों प्रतिबद्ध हैं। सवाल यह है कि क्या हम इसे 2023 की कार्यक्रम से पहले अस्तित्व में ला सकते हैं या नहीं।"

उन्होंने कहा, "हम नहीं जानते कि अगले सीजन को लेकर क्या है लेकिन निश्चित तौर पर बदलते परिवेश में हम इसकी संभावना से तब तक इनकार नहीं कर सकते जब तक हम इसके समय के करीब नहीं पहुंच जाते।"